संदेहास्पद स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, ऑनर किलिंग की हो रही है चर्चा

मधेपुरा/ जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 में एक 13 वर्षीय लड़की की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।इस मौत के बाद शहर में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।लोग इसे ऑनर किलिंग का मामला बता रहे है।

इस मामले में लड़की के पिता शालिग्राम पासवान ने बताया कि वह सवेरे काम पर निकल गया था और शाम में लौट कर आया 4:30 बजे तो घर में यह सब देखा।इस संबंध में लड़की की मां बार-बार यही बात कह रही थी कि मेरे बेटी को डायन खा गया और रो रही थी ।वही महिला ने बताया कि जब वह दरवाजे पर सरस्वती पूजा की मूर्ति विसर्जन के कार्यक्रम में थी ठीक उसी समय एक लड़का आया और कहा कि फुल कुमारी आंगन में गिरी हुई है हम उसे उठाकर अस्पताल ले गए जहां मौके पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस संबंध में आस-पड़ोस के लोगों ने दबी जुबान से बताया कि इससे पूर्व भी इसकी एक बेटी की मौत हो चुकी है और मामला बिल्कुल संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है।लोगों ने बताया कि इससे पूर्व नौ वर्ष की इसकी एक बेटी थी जिसकी मौत भी इसी तरह हुई थी।घटना के तुरंत बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए वहां कमांडो बल शेरखान को मामले के देख रेख के लिए भेजा गया ।

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामला जो भी रहा हो जिस किसी भी वजह से मौत हुई हो शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। जबकि परिजनों के द्वारा पोस्टमार्टम नहीं करवाने की बात कही जा रही है।

Comments (0)
Add Comment