BNMU : दीक्षांत समारोह में हुआ जोड़दार हंगामा, राज्यपाल वापस जाओ के लगे नारे

मधेपुरा/भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय मधेपुरा के चौथे दीक्षांत समारोह के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने राजभवन में भ्रष्टाचार और विश्वविद्यालय में सेशन लेट सहित अन्य मुद्दे को लेकर खूब हंगामा किया ।अचानक से कार्यकर्ताओं ने हंगामा तब शुरू कर दिया जब कुलाधिपति फागू चौहान अपना भाषण दे रहे थे ।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए कहा कि राजभवन में खूब भ्रष्टाचार है। कुलपति की बहाली पैसे की लेनदेन करके होती है और फिर विश्वविद्यालय में छात्रों का शोषण होता है ।विश्विद्यालय के सभी विभागों में छात्र परेशान होते है।भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के संबंध में आक्रोशित छात्रों ने कहा कि यहां सेशन लेट है, छात्रों का कोई भी काम समय से नहीं होता है, कहीं अन्यत्र नामांकन लेने से छात्र चूक जाते हैं ,विभिन्न भर्ती परीक्षाओं में फॉर्म भरने से वंचित रह जाते हैं ।इन तमाम मुद्दों का जवाब कौन देगा ?आक्रोशित छात्रों ने कहा कि राजभवन में भ्रष्टाचार व्याप्त है इसलिए विश्वविद्यालय में भी भ्रष्टाचार व्याप्त है।

तस्वीर में साफ साफ देखा जा रहा है कि किस तरह पुलिस वाले छात्रों को दबाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आक्रोशित छात्रों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। वह किसी को सुनने को तैयार नहीं थे ।हालांकि बाद में पुलिस ने उसे बाहर निकाल कर अपनी गिरफ्त में ले लिया ।थोड़ी देर के लिए कार्यक्रम में अस्त-व्यस्त माहौल उत्पन्न हो गया और अपने अभिभाषण के दौरान राज्यपाल फागू चौहान ने कहा कि सभी छात्र संयम बरते और कुछ भी गलत तरीके से ना करें ।हालांकि इस दौरान पुलिस मुस्तैद दिखी और वह तुरंत सभी को अपने गिरफ्त में ले ली।

Comments (0)
Add Comment