बाइक लूटकांड का हुआ उद्भेदन, एक गिरफ्तार

मधेपुरा/ गुरुवार को सीतामढ़ी निवासी सुशांत प्रत्युष के मोटरसाइकिल लूट लिए गए थे। यह घटना मधेपुरा जिला अंतर्गत घैलाढ ओपी क्षेत्र में हुआ था। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर लिया है।

पीड़ित भागलपुर कृषि विद्यालय सबौर से सहरसा जा रहे थे। लूट की घटना घैलाढ ओपी अंतर्गत रामनगर बगीचा के पास हुआ था जिसमें तीन अज्ञात अपराधियों के द्वारा हथियार दिखाकर मोटरसाइकिल, मोबाइल, बैग जिसमें शैक्षणिक प्रमाण पत्र था छीन लिया गया था । पुलिस ने इस कांड का उद्वेदन कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा था जिसमें ओपी के पुलिस पदाधिकारी तथा टेक्निकल सेल के पुलिसकर्मी शामिल थे।

तकनीकी अनुसंधान के तहत 24 घंटा के अंदर ही कांड का उद्वेदन कर लिया गया है तथा कांड में लूटी गई सभी सामानों के साथ एक अपराधी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि एक अपराधी के निशानदेही पर इस घटना में शामिल अन्य दो अपराधी के गिरफ्तारी हेतु भी छापेमारी जारी है । पुलिस को इस घटना में लूट गए सभी सामान को बरामद करने में सफलता मिली है।

Comments (0)
Add Comment