डायन बता महिला को मारकर किया अधमरा

मधेपुरा/ पतरघट ओ पी के पस्तपार पुलिस शिविर अंतर्गत सखुआ गांव की एक महिला को डायन बताकर पड़ोस के ही कनिल यादव एवं उसके परिवार के सदस्यों ने मिलकर खूब पिटाई किया। पीटते हुए महिला पूर्ण रूपेण बेहोश हो गई।

महिला के पति का कहना है कि हमलावर मृत समझकर छोड़ दिया। जिसे लेकर महिला के परिजन स्थानीय किसी डॉक्टर से दिखाया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए महिला के पति गोपाल शर्मा ने बताया कि चार-पांच माह् पूर्व गांव के ही कनिल यादव के बेटे की किसी गंभीर बीमारी के इलाज, इलाज के दौरान पटना में मृत्यु हो गई थी। इसके बाद से ही कनिल यादव एवं उनके परिवार के सदस्यों द्वारा मेरी पत्नी पर डायन होने का आरोप लगाते हुए बेटे की मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी को ही कहा जाने लगा। चार-पांच माह से मेरी पत्नी अपने घर से नहीं निकलती थी क्योंकि हम लोगों को इस बात का डर था कि वे लोग कभी भी जानलेवा हमला कर सकता है।

बताया इधर जब स्थिति सामान्य् हुई तो आज करीब 9 बजे सुबह मे मेरी पत्नी पड़ोस ही एक व्यक्ति के यहां कुछ काम से गई थी। मेरी पत्नी के वापस होने के इंतजार में हमलावर लोग घात लगाए बैठे थे। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक अचानक मेरी पत्नी पर सभी हमलावरों ने लोहे के रड, कुदाल, खंती आदि से हमला कर दिया और मृत समझकर छोड़ दिया।

Comments (0)
Add Comment