गोली चलाकर भाग रहे एक अपराधी को किया पुलिस के हवाले

आलमनगर,मधेपुरा/ अपराधियों द्वारा गोली चलाकर भाग रहे एक अपराधी को एक देसी कट्टा एवं चार गोली के साथ लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। इस बाबत आलमनगर थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि आलमनगर थाना क्षेत्र के कारु बाबा स्थान के अपराधियों द्वारा गोली चलाया गया।इस बाबत आलमनगर थाना में उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बीडी़ अठगामा निवासी कुशेश्वर मंडल पिता सुन्दर मंडल ने दिए आवेदन में बताया है कि उसकी पहली शादी आलमनगर के फटोरिया में हुआ था परन्तु अवेध संबध के कारण उसकी पहली पत्नी बीडी़ रणपाल निवासी धर्मेंद्र यादव के साथ रहने लगी।

बताया रविवार की शाम मैं अपने बच्चों से मिलने फटोरिया आया एवं वापस घर जा रहा था कि कारु बाबा स्थान के समीप पिन्टु कुमार यादव पिता जयप्रकाश यादव, धर्मेंद्र कुमार यादव पिता सहदेव यादव बीडी़ रणपाल निवासी एवं विनोद यादव कल्याण पट्टी निवासी ने जान से मारने की नियत से मेरे उपर तलवार चला दिया पिन्टु यादव ने गोली चला दिया गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो सभी अपराधी भागने लगा जिसमें लोगों द्वारा पिन्टु यादव को हथियार के साथ पकड़ लिया एवं पुलिस के हवाले कर दिया ।

इस बाबत आलमनगर थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है पिन्टु यादव को एक देसी कट्टा एवं चार गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है एवं अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment