बिजली करेंट लगने से युवक की मौत,परिजनों में छाया मातम

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड, मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी ओपी अंतर्गत रानी पट्टी गांव वार्ड नंबर दस में बुधवार को दिन के करीब ग्यारह बजे बिजली के करेंट लगने से गंभीर रूप से घायल सनोज कुमार को परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

रानी पट्टी गांव वार्ड नंबर दस निवासी मृतक सनोज कुमार का चाचा सूरज कुमार ने बताया सनोज कुमार बिजली का तार जोड़ रहा था। उसी दौरान बिजली के नंगा तार में शरीर सटने से जबरदस्त रूप से झटका मार दिया और सनोज कुमार घायल हो गया। परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने सनोज कुमार को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

मृतक की सनोज कुमार की शादी चार साल पूर्व शंकरपुर थाना क्षेत्र के बरियाही गांव में हुआ था। मृतक सनोज कुमार को दो साल का एक पुत्र आनंद कुमार है। जबकि पत्नी अमृता देवी आठ माह की गर्ववती है। मौत की खबर सुनते ही पत्नी और पुत्र का रो रो कर बुरा हाल है।

बेलारी ओपी प्रभारी दीपक चंद्र दास ने बताया करेंट लगने की सूचना मिला है इलाज के लिए अस्पताल ले गया है। जानकारी मिली है डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है आवेदन मिलते ही ऑडी केस दर्ज किया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment