जमीन विवाद को लेकर हुए मारपीट की घटना में दो महिला समेत तीन लोग घायल 

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के यदुआपट्टी गांव के बहियार में शनिवार को जमीन विवाद को लेकर हुए मारपीट की घटना में एक पक्ष के दो महिला समेत तीन लोग घायल हो गया। परिजनों ने सभी घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया।

घायल दुखन रवानी के पुत्र मंटू कुमार रमानी ने बताया 4 साल पूर्व शिव किशोर साह से जमीन खरीदने के लिए रुपया दे दिए और जमीन भी 4 साल से हो उपजाऊं कर खा रहे हैं। जमीन के केवल करने के लिए शिव किशोर साह के ऊपर कई बार समाजिक पंचायत हुई बार-बार समय लेकर टालमटोल करते रहे इसी बीच चोरी-छपे खुर्दा गांव के पिंटू यादव, मंटू यादव को केवाला कर दिया। शनिवार को मेरे पिताजी दुखन रवानी धान रोपाई के लिए खेत की तैयारी कर रहे थे। उसी दौरान खुर्दा गांव निवासी दूसरा पक्ष के पिंटू यादव, मंटू यादव, अंकित यादव, बिशन यादव, टुनटुन यादव, पंकज साहा, कलाम मियां अन्य सिपाही हरवे हथियार के साथ जमीन को जोर जबरदस्ती ट्रैक्टर से जोताई रहे थे। दुखन रवानी, अमेरिका देवी, चुनमुन कुमारी विरोध किए तो गाली गलौज करते हुए उक्त सभी व्यक्ति लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। मारपीट की घटना में अमेरिका देवी को अर्धनग्न कर दिया।

मारपीट की घटना में अमेरिका देवी, चुनमुन कुमारी, दुखन रवानी घायल हो गया। परिजनों ने सभी घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया जमीन विवाद को लेकर मारपीट घटना हुई है। इलाज के लिए भेजा गया है आवेदन मिलते ही जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment