मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने किया सड़क जाम

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के सदर पंचायत गम्हरिया वार्ड 10 निवासी अर्जुन यादव का 16 वर्षीय पुत्र लाल बहादुर कुमार की मौत बीते 2 दिन पूर्व झारखंड में एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी।

बताया गया कि लाल बहादुर कुमार गम्हरिया के भागवत चौक निवासी सुशांत भगत के ट्रक पर खलासी का काम करता था । झारखंड में दूसरे ट्रक से धक्का लगने के बाद उनका मौत हो गया था । झारखंड में ट्रक चालक और ट्रक को झारखंड पुलिस के द्वारा कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया और ट्रक को जप्त कर थाना ले आई है ।गम्हरिया से मृतक लाल बहादुर के परिजन और ट्रक मालिक सुशांत भगत के पुत्र झारखंड पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम करा कर कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद एम्बुलेंस के माध्यम से लाश को वापस घर ले आया गया । मृतक की लाश जैसे ही बीते रात के करीब 1 बजे

परिजनों एवं ग्रामीणों ने शुक्रवार के सुबह ट्रक मालिक सुशांत भगत के घर के आगे लाश को रखकर सुपौल सिंघेश्वर मुख्य सड़क मार्ग को भागवत चौक के समीप जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा दल बल के साथ पहुंचकर रोड जाम समाप्त करवाना चाहा परंतु भीड़ मानने को तैयार नहीं हुए। वही घटना की सूचना पर प्रखंड प्रमुख शशि कुमार भी पहुंचकर घटना की जानकारी ली है और मृतक के परिजन एवं ग्रामीण सहित ट्रक मालिक से बातचीत कर उचित मुआवजा दिलाकर रोड जाम समाप्त करवाया।

Comments (0)
Add Comment