दुर्गा पूजा के मद्देनजर शांति समिति की बैठकआयोजित

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनजर मंगलवार को गम्हरिया थाना परिसर में प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी एवं अंचलाधिकारी बुची कुमारी की मौजूदगी में थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी ने मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि दुर्गा पूजा हर्षोल्लास ,भाईचारे एवं सौहार्द वातावरण में मनाए। दुर्गा पूजा में डीजे बजाने पर प्रतिबंध लगा रहेगा। मेले में हुड़दंग करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी  ।अंचलाधिकारी बुच्ची कुमारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिला के द्वारा निर्देश प्राप्त के आलोक में मूर्ति विसर्जन समय पर करना होगा एवं विसर्जन के समय पुलिस की पैनी नजर रहेगी ताकि कोई हुड़दंगी हुरदंग ना कर पाए।

थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि दुर्गा पूजा के मद्देनजर सभी मेला लगने वाले स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल की तैनाती की जाएगी एवं सभी पूजा पंडालो में तीसरी आँख से भी निगरानी की जाएगी।मेले में हुड़दंग करने वाले लोगों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। मेले लगने वाले स्थान पर पुलिस सादे लिबास में भी घूमेगी। थानाध्यक्ष ने कहा मेले लगने वाले स्थान पर यदि कोई भी व्यक्ति हुड़दंग करते पकड़े जाते हैं तो उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है। थानाध्यक्ष ने कहा यदि थानाक्षेत्र के किसी भी मेले में कोई अफवाह फैलाने की कोशिश करते हैं तो अविलंव थाना के सरकारी नंबर पर उनकी सूचना दें ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों से अपील किया कि आपसी सौहार्द एवं भाईचारे के साथ दुर्गा पूजा मनाएं।गम्हरिया पुलिस आपकी सेवा में तत्पर रहकर कार्य करेगी । प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा थाना क्षेत्र में यदि कोई असामाजिक तत्व या फिर अपराधिक प्रवृत्ति के लोग नजर आए तो इसकी सूचना अविलंब थाना एवं प्रखंड प्रशासन को दें ताकि थाना के द्वारा विधि सम्मत कार्रवाई की जा सके। उन्होंने भी आम आवाम से अपील किया कि आपसी सौहार्द एवं भाईचारे के साथ दुर्गा पूजा मनाएं।

बैठक में मुख्य रूप से प्रखंड प्रमुख शशि कुमार, उप प्रमुख प्रतिनिधि कैलाश यादव, प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी, अंचलाधिकारी बुच्ची कुमारी, संतोष कुमार सिंह ,मुखिया गंगा पासवान, पूर्व मुखिया नरेंद्र यादव, डॉ अरुण कुमार, सरपंच राजा झा, पूर्व सरपंच देवेंद्र यादव ,हरेराम हिमांशु ,प्रभाष कुमार,पप्पू कुमार यादव, विनय शंकर यादव, सरपंच अनिल कुमार सिंह ,जाप अध्यक्ष उमेश यादव, प्रिंस कुमार, इंद्रदेव मंडल सहित थाना के सभी पुलिस पदाधिकारी एवं चौकीदार मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment