बिहार में अपराधियों का तांडव जारी-पूर्व सांसद पप्पू यादव

जाप के छात्र परिषद प्रखंड अध्यक्ष की दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद पहुंचे जाप सुप्रीमो

अफजल राज@पुरैनी,मधेपुरा

बीते सप्ताह जन अधिकार पार्टी के छात्र परिषद प्रखंड अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या के बाद जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव उनके परिजनों से मुलाकात करने शुक्रवार को भटगामा पहुंचे।
एक सप्ताह पहले अपराधियों ने भटगामा –उदाकिशुनगंज एसएच –58 पर दुर्गापुर मोड़ के समीप दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने जन अधिकार पार्टी के छात्र परिषद चौसा प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू की गोली मारकर हत्या कर दी थीं।

पप्पू यादव ने पीड़ित के परिवार से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद देने का भरोसा दिया उनके दो बेटे एक बेटी को पार्टी की ओर से हॉस्टल में पढ़ाने का जिम्मा लिया।अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दुख की घड़ी में उनके साथ मजबूती से खड़ा रहने की बात कहे। जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा कि अभिषेक का परिवार मेरा परिवार है। हम और हमारी पार्टी उसके लिए सदैव तत्पर रहेंगे। पार्टी बच्चों को हॉस्टल में पढ़ाई की व्यवस्था करेगी और हम सरकार से 20 लाख रुपए पीड़ित परिवार को देने की मांग करते हैं।

पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए नीतीश सरकार से जल्द अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।
यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। राज्य में अपराध चरम पर है। हर रोज कहीं न कहीं हत्या होने की खबर आती है।अभिषेक हत्याकांड को लेकर उन्होंने कहा हमने इस मामले में डीआईजी शिवदीप लांडे जी से बातचीत की है और सरकार से भी बात करेंगे। समाज ने जब से अपराधियों को प्रोटेक्ट करना शुरू किया है तब से उनका मनोबल और बढ़ा हुआ है, क्योंकि स्थानीय पुलिस प्रशासन से अपराधियों के सांठगांठ आम बात है। अभिषेक के हत्यारे उत्तम की गिरफ्तारी की मांग करते हैं और स्पीडी ट्रायल के तहत उसे कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह कानून से करेंगे। जब तक दोनों को सजा नहीं हो जाता तब तक हम चैन से नहीं बैठने वाले हैं।

Comments (0)
Add Comment