हर्षोल्लास एवं शांतिपूर्ण वातावरण में मुहर्रम सम्पन्न

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में गाजे बाजे के साथ आकर्षक ताजिया के साथ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए थे ।

प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी ने बताया कि गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया बाजार ,बभनी बाजार, चंदन पट्टी भेलवा ,रुपौली जीवछपुर सहित अन्य इलाकों में शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त माहौल में मुहर्रम पर्व सम्पन्न हुआ। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मुहर्रम पर्व के दौरान कहीं भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सभी मेले लगने वाले स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी एवं अंचलाधिकारी बुची कुमारी और थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा पुलिस बल के जवानों साथ प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में घूमते रहे। इस दौरान लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम पर्व मनाने की अपील करते रहे ।

बताया गया कि विधि व्यवस्था की समस्या ना उत्पन्न हो इसको लेकर समाजसेवियों एवं जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग सराहनीय रहा। जगह जगह पर जनप्रतिनिधियों ने भी घूम कर लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम पर्व मनाने की अपील करते रहे। 

Comments (0)
Add Comment