कोरोना योद्धा सम्मान से हुए सम्मानित

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@मुरलीगंज, मधेपुरा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज निवासी समाजसेवी युवा पोल्ट्री फॉर्म व्यवसाई फखरे आलम कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित हुए हैं।यह सम्मान उन्हें मधेपुरा टाउन हॉल में प्रांगण रंगमंच के द्वारा आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान समारोह के दौरान मुख्य अतिथियों के हाथों स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया ।

गौरतलब हो कि जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में प्रांगण रंगमंच के द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना काल के दौरान जब पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा था ऐसे दौर में कई ऐसे संगठन कई ऐसे सामाजिक कार्यकर्ता थे। जिनके द्वारा कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद करने का प्रयास किया जा रहा था ।ऐसे महान योद्धाओं को सम्मानित करने कबीरा उठाया और ऐसे कोरोना योद्धाओं को खोज कर प्रांगण रंगमंच के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया। कोरोना संकट के दौर में मुरलीगंज के समाजसेवी युवा पोल्ट्री फॉर्म व्यवसाई फ़करे आलम जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री पहुंचा कर लगातार महीनों तक सेवा करते रहे करो ना बंद के दौरान लॉक डाउन की वजह से व्यापार में करीब ₹20 लाख रुपये का नुकसान होने के बावजूद भी फ़करे आलम ने हिम्मत नहीं हारी और लगातार जरूरतमंद लोगों के बीच राशन सामग्री सहित अन्य जरूरत का सामान पहुंचाते रहे। इसी वजह से आज उन्हें कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया।

कोरोना योद्धा का सम्मान पाकर समाजसेवी युवा व्यवसाई फखरे आलम ने प्रांगण रंगमंच के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमने तो बस इंसानियत के नाते मुश्किल हालात में इंसान की मदद करने का थोड़ा सा प्रयास किया मेरे इस छोरे से प्रयास को प्रांगण रंगमंच के द्वारा सराहा गया और आज मुझे करो ना ये था सम्मान से सम्मानित होने का अवसर प्राप्त हुआ इसके लिए प्रांगण रंगमंच के सभी सदस्यों का हृदय से आभारी रहेंगे ।

Comments (0)
Add Comment