ई रिक्शा शोरूम का किया गया शुभारंभ

राजीव कुमार@गम्हरिया,मधेपुरा

राम नवमी के अवसर पर सुपौल सिंहेश्वर मुख्य सड़क मार्ग पर भागवत चौक से आगे टीवीएस शोरूम के निचले तल में ई रिक्शा शोरूम का गुरुवार को शुभारंभ किया गया।
एमएस डिम्पल इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर सुधांशु कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गम्हरिया सहित आस पास के क्षेत्रों के लोगों को रोजगार की दिशा में सफल प्रयास हेतु यह इंटरप्राइजेज मील का पत्थर साबित होगा।

बताया गया कि आज से15 दिनों तक शुभारम्भ के मौके पर ग्राहकों के लिए उपहार की भी व्यवस्था की गई है।उपहार के तौर पर एक ई रिक्शा की खरीद पर एक स्मार्ट फोन बिल्कुल मुफ्त में देकर ग्राहकों को सम्मानित किया जाएगा। ई रिक्शा शोरूम के शुभारंभ के अवसर पर विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की गई।

इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य तरुण राम,उप मुखिया चिंटू कुमार, दीपेंद्र कुमार यादव,काजू कुमार,टीवीएस शोरूम के प्रोपराइटर ध्रुव कुमार के हाथो संयुक्त रूप से फीता काटकर शुभारंभ किया गया।

मौके पर ग्राहकों को संबोधित करते हुए प्रोपराइटर सुधांशु कुमार ने कहा रामनवमी के मौके पर गम्हरिया में रोजगार सृजन को लेकर मेरे द्वारा ई रिक्शा का शोरूम खोला गया है ताकि ग्रामीण एवं सुदूर देहाती इलाके में बेरोजगार बैठे युवकों को रोजगार मिल सके।

Comments (0)
Add Comment