जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक ने संयुक्त रूप से किया रामनवमी मेला व नवनिर्मित हनुमान मंदिर का उद्घाटन

कोसी टाइम्स मधेपुरा/जिले के मुरलीगंज  प्रखंड के तमोट परसा वार्ड 2 में ग्रामीणों द्वारा नवनिर्मित हनुमान मंदिर व रमनवी मेला का उद्घाटन राजद जिलाअध्यक्ष जयकांत यादव व पूर्व विधायक अमित कुमार भारती ने सामूहिक रूप से फीता काट कर किया।

उद्घाटन के उपरांत  मंदिर के पट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए मंदिर में हनुमान  की मूर्ति को स्थापित किया गया है वही श्रद्धालुओं का उत्साह देखते ही बन रहा था उनका कहना था कि हनुमान मंदिर का निर्माण होना उनके लिए बेहद खुशी की बात है अब वे अपने इलाके में ही हनुमान की पूजा कर पाएंगे।

उद्घाटन के उपरांत अपने संबोधन में जिला अध्यक्ष जयकांत यादव ने कहा कि मेले की सुंदरता वहां की स्वच्छता और साफ-सफाई से अधिक अच्छी लगती है इसलिए मेले में आने वाले सभी नागरिकों को अपना यह दायित्व समझाना चाहिए कि यह मेला उनकी विरासत है जिसे स्वच्छ रखें उन्होंने कहा कि मेले को स्वच्छता मेले के रूप में लगाएं ताकि लोग यहां आकर स्वच्छता के प्रति अधिकाधिक जागरूक होकर स्वच्छता अभियान को गति प्रदान कर सकें।

पूर्व विधायक अमित कुमार भारती ने कहा कि मेला आपसी सद्भाव एवं भाईचारे का प्रतीक होते हैंजो भारतीय परंपराओं और धार्मिक भावनाओं से भी जुड़े हुए माने जाते है बदले परिवेश में भी मेला आज भी प्रासंगिक है और रहेंगे।

उद्घाटन समारोह मौक़े पर प्रदेश महासचिव राकेश रोशन प्रमोद यादव अमित कुमार शैलेंद्र यादव,सुनील कुमार,पप्पू यादव एवं अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Comments (0)
Add Comment