भागलपुर की चांदनी का आईएआरएस में हुआ चयन,किया गया नागरिक अभिनंदन

भागलपुर प्रतिनिधि/आज चांद एजुकेशन घंटाघर में भारतीय कृषि अनुसंधान सेवा(आईएआरएस) जैसे कठिन तथा प्रतिष्ठित परीक्षा उत्तीर्ण हो कर पूरे अंग क्षेत्र का मान बढ़ाने वाली सुश्री चांदनी का भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया ।

सर्वप्रथान्य वार्ड 20 एवम वार्ड 25 पार्षद शांडिल्य नंदीकेश तथा गोबिंद बनर्जी द्वारा पुष्पगुच्छ देकर चांदनी का स्वागत किया गया । यास्मीन बानो, छाया पांडे, आलोक अग्रवाल, सद्दाम सलीम ने भी गुलदस्ता, अंगवस्त्र आदि से केवल चांदनी ही नहीं उनके पिता भागलपुर के गांधी मनोज मीता जो चांदनी को पढ़ने लिखने तथा जिंदगी जीने की पूरी आजादी दे रक्खे थे उनको भी सम्मान किया ।

चांदनी अपनी सफलता की राज बताते हुए कहती है की बड़ी परीक्षा पास करने के लिए बड़े जगह से कोचिंग करना ही पड़ेगा ऐसी बात नहीं, उन्हें फोकस हो कर स्वाध्याय तथा अध्यावसाय करने की जरूरत है । डॉक्टर शाहबुद्दीन ने कहा की चांदनी को बड़ा जॉब नहीं लगा है बल्कि बड़ा सेवा देने का मौका मिला है । इबिया महासचिव आलोक अग्रवाल ने चांदनी को बधाई देने के साथ साथ उन्हें लैब को फार्म से जोड़ने में प्रयास करने की इच्छा जाहिर की। छाया पांडे ने चांदनी को अन्नदाता यानी किसान के फटे हाल को सुधारने में प्रयास करने की अपील की । सुनील जैन ने कहा की चांदनी की सफलता पूरे युवा समाज में प्रेरणा ले कर आई है । आरटीआई एक्टिविस्ट अजित सिंह ने चांदनी की मेहनत और लगन की बात को लोगों के सामने रक्खा । मनोज मीता ने कहा चांदनी के लिए आज मैं बहुत ही खुशी तथा गर्व अनुभव कर रहा हूं, मुझे धीरे धीरे प्रतीत हो रहा है की चांदनी की सफलता कितनी बड़ी है ।

मंच संचालन चांद अध्यक्ष प्रोफेसर देबज्योति ने की। सभा में विकास झा, मंजर आलम, निताई चक्रवर्ती, अमित कुमार, मोहम्मद एकरामुल, इफ्तेकार अशर, अनिल कुमार, राजन आदि उपस्थित थे ।

Comments (0)
Add Comment