चौसा में हाई मास्ट लाइट ठीक करवाने को लेकर क्षेत्रीय विधायक को सौंपा स्मार पत्र

सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ के अधिकारियों ने सौंपा

कोसी टाइम्स मधेपुरा/जिले के चौसा थाना चौक पर वर्षो से खराब पड़े हाई मास्ट लाइट ठीक करवाने को लेकर आज सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ के अधिकारियों ने पूर्व मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक नरेन्द्र नारायण यादव को स्मार पत्र सौंपा।
पूर्व मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक श्रीयादव को दिए गए स्मार पत्र में संरक्षक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी, सचिव संजय कुमार सुमन, उपाध्यक्ष मनोज शर्मा ने कहा कि राजकीय उच्च पथ 58 से सटे चौसा थाना के पास हाई मास्ट लाइट पूर्व सांसद शरद यादव ने सांसद मद से लगाया था। उद्घाटन के करीब तीन सालों तक तो लाइट ठीक ठाक से प्रकाश देता रहा, लेकिन कुछ महिनों के बाद ही इसमें मामूली खराबी आ जाने से यह प्रकाश देना बंद कर दिया। इसे ठीक कराने के लिए स्थानीय लोगों ने कई बार संबंधित विभाग के अलावे जनप्रतिनिधियों से इसकी शिकायत की, परंतु अब तक इसे दुरूस्त करने का कोई पहल नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि चौसा बस स्टैंड से रात्रि में भी लोग गाड़ी पकड़ने व खासकर अनजान राहगीरों को जब रात बस स्टैंड पर गुजारना होता है, तो अंधेरे में उन्हें डर व संसय की स्थिति बन जाती है।हाईमास्ट सिर्फ शोभा की वस्तु बनकर रह गया है। यह कई वर्षों से रोशनी नहीं दे रहा है। राहगीर अंधेरे में असुरक्षित महसूस करते हैं।लाइट नहीं जलने से शाम ढलते ही बिजली रहने के बावजूद भी अंधेरा कायम रहता है। अंधेरा का फायदा उठाकर चोरों द्वारा चोरी की छोटी-मोटी घटना को अंजाम दे दिया जाता है।


पूर्व मंत्री सह विधायक नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि यथाशीघ्र हाई मास्ट लाइट को ठीक कराया जाएगा।ताकि इसका लाभ आमलोगों को मिल सकें। इस मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद,अधिवक्ता विनोद आजाद, जवाहर चौधरी,अशोक शर्मा, राकेश जायसवाल,नित्तम कुमार गांधी,सांसद प्रतिनिधि कुंदन कुमार बंटी,राहुल कुमार यादव समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment