Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कुलपति के आने तक वीसी कार्यलय के पास बांधी जाएगी बकरी

- Sponsored -

मधेपुरा। बीएनएमयू के कुलपति के लगातार विवि मुख्यालय नहीं आने के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को अनूठे ढंग से विरोध जताया। अभाविप के विश्वविद्यालय संयोजक भवेश झा और प्रांत सह शोध प्रमुख रंजन यादव ने कुलपति कार्यालय के आगे बकरी बांधकर विरध् जताया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान कुलपति विश्वविद्यालय को अराजकता और कुव्यवस्था में धकेल कर बकरी बनकर गोहाल में छुपे हुए हैं। उन्हें मंडल विश्वविद्यालय की शैक्षिक समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। वह समस्याओं का समाधान करने के बजाय मंडल विश्वविद्यालय को गर्त में पहुंच रहे हैं। जिला संयोजक सौरभ यादव और प्रांत एसएफएस प्रमुख राजू सनातन ने कहा कि कुलपति का कार्यालय अब बकरी का गोहाल बन चुका है। इस कुलपति के कार्यालय में तब तक बकरी बांधी जाएगी जब तक कि कुलपति खुद यहां नहीं आते हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि विगत एक माह से कर्मचारियों के द्वारा धरना प्रदर्शन को एक बार भी देखने-सुनने नहीं आए, ना ही उनकी समस्या का कोई समाधान उन्होंने ढूंढा। छात्र-छात्राओं को मूल प्रमाण पत्र से लेकर पंजीयन के लिए विश्वविद्यालय का चक्कर लगाना पड़ रहा है। इतना ही नहीं पार्ट वन में कई सारे छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम अभी भी पेंडिंग पड़ा हुआ है। साथ ही साथ यूएमआईएस द्वारा निजी कॉलेज से गठजोड़ कर स्नातक प्रथम खंड में नामांकन में धांधली चरम पर है। उन्होंने कहा कि चौथी लिस्ट जारी करने के बाद यूएमआईएस के द्वारा तुरंत पांचवी सूची जारी कर दी गई जबकि चौथी सूची दीपावली के दिन जारी कर नामांकन की तिथि दिया गई। यह सब कुछ शिक्षा माफिया के इशारे पर हो रहा है और वर्तमान कुलपति सोए हुए हैं।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य समीक्षा यदुवंशी और मनीष कुमार ने कहा जब तक वर्तमान कुलपति मंडल विश्वविद्यालय नहीं आते तब तक विद्यार्थी परिषद अनवरत आंदोलन करते रहेगी। मौके विद्यार्थी विस्तारक शंकर कुमार, टीपी कॉलेज अध्यक्ष अंकित आनंद, पीएस कॉलेज अध्यक्ष नवनीत सम्राट, नगर सहमंत्री अंशु कुमार, रविरंजन, सत्यम सत्या, शिवम आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.