Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जयंती पर मधेपुरा एनएसयूआई ने निकाली सदभावना यात्रा

- Sponsored -

मधेपुरा/ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के जयंती पर मधेपुरा एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में सद्भावना यात्रा निकाला । पार्वती विज्ञान महाविद्यालय परिसर में बड़ी संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता जमा होकर पदयात्रा की शुरुवात कर बीएनएमयू परिसर स्थित महात्मा गांधी प्रतिमा तक पहुंच कर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यात्रा को खत्म किया ।

सदभावना यात्रा का नेतृत्व कर रहे एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि आज देश में भाजपा और आरएसएस नफरत की राजनीति कर रही है । अमनपसंद और भाईचारे वाले देश में धर्म और जाति के नाम पर लोगों के बीच में नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है । आज पूरे देश में नफरती माहौल पैदा किया जा रहा है। देश की एकता , अखंडता और सौहाद्र को बिगाड़ा जा रहा है । देश को तोड़ने की साजिश की जा रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस के नफरत की राजनीति के खिलाफ कांग्रेस मुहब्बत का पैगाम लेकर आई है । देश की आजादी के लिय अपना सर्वस्व नौछावर करने वाले महापुरुषों के सत्य, अहिंसा और भाईचारे के पैगाम को लेकर आम जनों तक जा रही है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

इसी क्रम आज पूरे देश में एनएसयूआई सद्भावना यात्रा निकाल कर देश की एकता, अखंडता, भाइचारे और सौहाद्र को बनाए रखने की अपील कर रही है ।

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि वर्तमान की भाजपा और आरएसएस की नेतृत्व वाली मोदी सरकार इस देश पर तानासाही थोपने का प्रयास कर रही है । देश के तमाम संसाधनों को चांद मुठ्ठी भर पूंजीपतियों और कॉरपोरेट घरानों के हाथ में सौंप रही है। देश के कमजोड़ किसान, मजदूर, छोटे व्यवसाई और मध्यमवर्ग को लाचार और बेबस बना दिया है । छात्र और युवाओं के भविष्य को अंधकार के घने कोहरे में धकेल दिया गया है। उन्होंने कहा कि देश के महापुरुषों के विचार और पैगाम को लेकर एनएसयूआई गाँव -गांव तक जाएगी और देश में अमन चैन और भाईचारे को स्थापित करेगी ।

पदयात्रा में मुख्य रूप से एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, नीतीश कुमार, ज्योतिष कुमार, आशीष कुमार, अमरदीप कुमार, अमरेश कुमार, सुमन झा, कृष्णमोहण कुमार, अंशु पासवान, मौसम झा, रंजीत कुमार, गौतम यादव, रौशन कुमार, आशुतोष कुमार, मनीष कुमार, रौशन कुमार, राहुल यादव, प्रशांत कुमार, मुकेश कुमार, हिमांशु कुमार, प्रवीण यादव, मधुसूदन कुमार, चंदन यादव, अंगद कुमार, सुमन कुमार, रामविलास कुमार, सतीश कुमार, अमित कुमार , सत्यम कुमार समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.