हथियार के बल पर मोबाइल छीन रहे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस को सुपुर्द

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स@गम्हरिया,मधेपुरा

गम्हरिया थाना क्षेत्र के बेलही गांव में मोवाईल छीनकर भाग रहे अपराधी को ग्रामीणों ने हथियार के साथ पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए युवक की पहचान रुपौली गांव निवासी अरुण मुखिया के पुत्र लालमोहन मुखिया के रुप में हुई।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संतोष कुमार गुप्ता ने बताया की बेलही गांव में एक युवक को ग्रामीणों के द्वारा पकड़कर रखने की सुचना मिली। सुचना की सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही के लिए गम्हरिया थाना के पुअनि कमलेश प्रसाद एवं पुलिस बल को भेजा गया। वहाँ एक युवक को ग्रामीणों के द्वारा हथियार के साथ पकड़कर रखा था। जिसे गिरफ्तार किया गया और जेल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार औराही एकपरहा पंचायत के बेलही गांव में शुक्रवार की रात राहगीर को बाईक सवार दो अपराधी हथियार के बल पर रोककर मोबाइल छीनकर भागने लगा। पीड़ित राहगीर के हल्ला मचाने पर ग्रामीणों ने मोवाईल छीनकर भाग रहे दो अपराधियों में से एक को देशी मास्केट हथियार के साथ पकड लिया और पुलिस को सुचना दिया।

गिरफ्तार अपराधी लालमोहन पर सिहेश्वर, मधेपुरा और गम्हरिया थाना में पुर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। थानाध्यक्ष ने बताया की घटना में शामिल एक अपराधी जो भाग गया है उसकी भी तलाश की जा रही है उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment