अज्ञात बदमाशो ने सोए अवस्था में पति पत्नी को मारी गली,पत्नी की मौत

अंतर जाति में शादी होने के बाद बिरेंद्र यादव परिजनों और पहली पत्नी से अलग घर से एक किमी दूर कामत पर बिरेंद्र यादव और ननकी उर्फ फुलकुमारी देवी ही रहती थी

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी ओपी अंतर्गत बिशनपुर कोडलाही पंचायत स्थित भित्ता टोला वार्ड नंबर आठ में सोमवार को देर रात अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर सोए अवस्था में पति पत्नी को गोली मार दिया। पत्नी को सर में गोली लगने से घटना स्थल पर मौत हो गया। पति को बाया हाथ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। हल्ला की आवाज सुनकर कर स्थानीय ग्रामीणों ने बेलारी ओपी पुलिस को सूचना दिया बेलरी ओपी अध्यक्ष दीपक चंद्र दास पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मंगलवार शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम के लिए भेजा दिया। घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

इस संबंध में घायल बिरेंद्र यादव के बड़े भाई गिरबल यादव ने कहा बिरेंद्र यादव दस साल पूर्व ही बगल के भित्ता टोला में प्रेम प्रसंग में अंतर जाति में शादी कर लिया । दस वर्ष से बिरेंद्र यादव अपनी दूसरी पत्नी ननकी उर्फ फूल कुमारी देवी के साथ घर से एक किमी दूर कामत पर दोनो रहते है । पत्नी गर्ववती थी।पहला शादी रामपुर गांव में हुआ था दो संतान एक पुत्री की उम्र करीब चौदह वर्ष जबकि एक पुत्र है उम्र करीब बाहर वर्ष है। दूसरी पत्नी ननकी उर्फ फूल कुमारी देवी घर नही जाती थी। उन्होंने कहा घटना की सूचना सुबह मिलते ही आए तो देखे बिरेंद्र के पत्नी के सर में गोली लगने से मौत हो गया। जबकि बिरेंद्र यादव को बाया हाथ में गोली लगने से घायल है। बिरेंद्र यादव बता रहे थे। जब बदमाश को धर दबोचा दूसरा बदमाश गोली मारा है। हल्ला सुनकर जब लोगो को देखा तो बदमाश भाग गया। घटना के बारे में स्थानीय लोग बताने से बच रहे हैं।

इस संबंध में ओपी अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया महिला की घटना स्थल पर मौत हो गया। घायल पति को इलाज में भेजा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के बीच इस बात का चर्चा है कि पति ने ही पत्नी को गोली मारकर हत्या किया है। जबकि अन्य का भी कहना है दुश्मनी से इस घटना को अंजाम दिया गया है। घायल का बयान नहीं लिया गया है बयान के बाद ही समुचित कार्यवाही की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment