हत्या की योजना बना रहे तीन अपराधी को दो लोडेड देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार,भेजा जेल

 मोहम्मद मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

मधेपुरा जिला के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ पंचायत स्थित वार्ड नंबर 6 से हत्या का योजना बना रहे 5 अपराधी की जमावड़ा होने की कुमारखंड पुलिस को सूचना मिलते ही कुमारखंड पुलिस, श्रीनगर थाना पुलिस, शंकरपुर थाना पुलिस गुप्त सूचना पर छापेमारी कर दो लोडेड देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस तीन मोबाइल के साथ तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार अपराधी को सोमवार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

बताया गया कि बैसाढ़ गांव निवासी निवासी एक पक्ष शिवन मलिक दूसरा पक्ष राजेश कुमार के बीच पूर्व से भूमि विवाद चला आ रहा है। दूसरा पक्ष के राजेश कुमार द्वारा एक पक्ष के शिवन मलिक की हत्या कराने के लिए भाड़े पर अपराधी कर्मियों को बुलाया गया था। अपराधी कर्मी शिवम मलिक की हत्या करने की योजना बना रहे थे। इसी बीच कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को सूचना मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी को अवगत कराया और वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा, श्रीनगर थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल, शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल पुलिस फोर्स के साथ रविवार की रात करीब 1 बजे बैसाढ़ गांव वार्ड नंबर 6 स्थित स्कूल के समीप पुलिस गाड़ी देखकर अपराधी कर्मी भागने लगे भागने के दौरान तीन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर घटनास्थल से फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्त कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ वार्ड नंबर 6 निवासी राजेश कुमार की तलाशी करने पर एक लोडेड देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जबकि अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र केे दरसना थाना वार्ड नंबर 20 निवासी गिरफ्तार अंतर जिला गिरोह के अपराधी सुपारी किलर धीरेद्र साह के पास से एक लोडेड देशी कट्टा एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जबकि तीसरा अभियुक्त कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ वार्ड नंबर 6 निवासी दिल मोहन कुमार के पास से कोई सामान बरामद नहीं हुआ है।

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि की हत्या करने के लिए तीन लाख की राशि देकर अपराधी को मंगाया गया था। तीन अपराधी को दो देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस 3 मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया हैै।

Comments (0)
Add Comment