नाले का गंदा पानी बहता है सड़क पर,लोगों की बढ़ी परेशानी

उदाकिशुनगंज, मधेपुरा प्रतिनिधि

उदाकिशुनगंज नगर परिषद क्षेत्र के सड़क पर बहता है नाले का गंदा पानी, लोगों की बढ़ी काफी परेशानी।

जानकारी अनुसार उदाकिशुनगंज नगर परिषद क्षेत्र के कॉलेज चौक और थाना चौक के बीच सड़क होकर बायपास पश्चिम ब्राह्मण टोल से गुजरी है जो सीधा दुर्गा स्थान के पास निकलती है। जहां सड़क पर गंदा नाली का पानी लगभग 1 फीट से 2 फीट लगा हुआ है जिस रास्ते मुझे बच्चे सहित से स्कूल के छात्र छात्राओं एवं रोजाना हजारों की संख्या में वाहन निकलते हैं आए दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। वही दुर्गंध युक्त पानी से बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है, जहां बराबर ही पानी बहाने को लेकर नोकझोंक आपस में लोगों को होती रहती है ,लेकिन इस और नगर परिषद के कर्मी ध्यान नहीं देते हैं जिससे लोगों को काफी परेशानी बढ़ गई है हालांकि स्थानीय लोगों ने चेयरमैन प्रतिनिधि सह समाजसेवी टीपु मिश्रा को अवगत कराया। जहां प्रतिनिधि जल्द ही समस्या का समाधान होने की विश्वास दिलाया। चेयरमैन अनसूईया देवी की आवास भी इसी रास्ते से गुजरती है लेकिन सड़क बनाने को बनाने को लेकर ध्यान नहीं दे रही है।

बताते चलें कि क्षेत्र में समस्या ही इतना अंबार है कि उदाकिशुनगंज में पानी बहाव को लेकर काफी परेशानी है लोगों ने बताया कि नाला जहां भी बना है आधा अधूरा ही है। जिससे लोगों को खास करके बरसात में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस रास्ते में जरा सा भी बारिश हो जाए तो लोगों को घर का गंदा पानी बहाने का एक बहाना मिल जाता है जहां दुर्गंध युक्त सड़क पर पानी बहने के कारण बीमारी फैलने की काफी आशंका बढ़ गई है।

कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि जहां भी इस तरह की जानकारी मिल रही है, वहां टैंकर से पानी का उठाव किया जा रहा है।

Comments (0)
Add Comment