छात्र नेता की दिनदहाड़े पांच गोली मारकर हत्या,बेखौफ अपराधियों ने दी घटना को अंजाम

अफजल राज@पुरैनी,मधेपुरा

पुरैनी थाना क्षेत्र किशुनगंज से भटगामा जाने वाली  एस एच 58 पर शुक्रवार को बघरा दुर्गापुर मोड़ से आगे बाबा विशु राउत मंदिर से सौ  मीटर पीछे एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने पांच गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि बुलेट गाड़ी पर सवार होकर पूरैनी के तरफ से अपने घर की ओर भटगामा गांव लौट रहे थे। मृतक युवक की पहचान चौसा थाना क्षेत्र भटगामा निवासी सुबोध सिंह के पुत्र 30 वर्षीय अभिषेक कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह बताया गया है।

युवक की पहचान भटगामा निवासी अभिषेक कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह के तौर पर हुई है। वह जाप के छात्र परिषद चौसा का प्रखंड अध्यक्ष था। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुरैनी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, एएसआई अर्जुन कुमार ओझा ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। वहीं अपराधियों की इस वारदात को लेकर ग्रामीणों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

जानकारी के मुताबिक जन अधिकार पार्टी के चौसा प्रखंड के छात्र अध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह उर्फ टिंकू एसएच 58 पर दिन के 12 बजे अपनी बाइक से गुजर रहे थे। जैसे ही वे चौसा थाना क्षेत्र के बघरा मोड़ स्थित बाबा विशुराउत मंदिर के पास पहुंचे, पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने बाइक रूकवा कर उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।जाप नेता गोली को लगते ही वह बाइक सहित सड़क जा गिरा और उनकी मौत हो गयी।इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी चौसा थाने के पुलिस को दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया।मृतक जाप नेता को अपराधियों ने बाइक रोकने के बाद पांच गोली मारी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों ने बताया कि अभिषेक श्री राम फाइनेंस कंपनी में भी काम करता था। वह अपने घर से पुरैनी की तरफ किसी काम से जा रहा था।उसी दौरान घटना घटी है।

Comments (0)
Add Comment