अपराध की योजना बना रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

उदाकिशुनगंज,मधेपुरा/अनुमंडल क्षेत्र के पुलिस को अपराधियों की गिरफ्तारी में फिर कामयाबी मिली है। पुलिस ने रतवाड़ा थाना क्षेत्र से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से अवैध हथियार, गोली, मोबाइल व बाइक बरामद किया गया है।

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि डीआईजी के निर्देश पर मधेपुरा एसपी संदीप सिंह द्वारा अपराधी की गिरफ्तारी के जिले भर में  विशेष  अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के तहत मधेपुरा एसपी संदीप सिंह ने उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आलमनगर के रतवाड़ा थाना से पुलिस ने तीन शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ अविनाश कुमार ने गुरुवार को  बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी रतवाड़ा थाना क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक बाइक पर तीन अपराधी हथियार व कारतूस के साथ हड़जोड़ा घाट के पास पहुंचे हुए हैं।

सूचना पाकर एसडीपीओ अविनाश कुमार ने रतवाड़ा थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा, पुअनि रंजीत पासवान, पीटीसी सुधीर ठाकुर समेत दर्जनों पुलिस बल के साथ वहां पहुंचकर तीनों शातिर अपराधी को हथियार व कारतूस के गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी बंदूक, एक देशी पिस्टल, एक देशी मासकेट, दो मिस फायर गोली, एक  मोबाइल और एक बाइक बरामद हुआ है।

गिरफ्तार अपराधी रतवाड़ा थाना क्षेत्र के हड़जोड़ा घाट के लक्ष्मण पासवान और किशन मंडल तथा गंगापुर लुटना टोला के नितीश पटेल है। जिसमें नितीश पटेल पर पूर्व से रतवाड़ा थाने में संगीन मामले दर्ज हैं। वहीं पुलिस अन्य दोनों अपराधी के इतिहास को खंगाल रही है।

Comments (0)
Add Comment