शांति समिति की बैठक आयोजित

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ सरस्वती पूजा एवं शबेबारात को लेकर शनिवार को गम्हरिया थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। प्रखंड विकास पदाधिकारी लवली कुमारी की मौजूदगी में थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बैठक की अध्यक्षता किया ।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी लवली कुमारी ने सबसे पहले बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों का परिचय लिया एवं आगामी सरस्वती पूजा एवं शबेबारात को लेकर जानकारी ली ।प्रखंड विकास पदाधिकारी लवली कुमारी ने बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरस्वती पूजा एवं शबेबरात शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जाना है ।सरस्वती पूजा में मेला लगने वाले स्थान पर पुलिस की तैनाती की जाएगी एवं पुलिस सादे लिवास में घूम कर हर एक चौक चौराहों पर अफवाह फैलाने वालों पर पैनी नजर रखेगी।

थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने कहा सरस्वती पूजा खत्म होने के उपरांत प्रतिमा विसर्जन के दौरान यदि कोई भी व्यक्ति डीजे बजाता है तो वैसे व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी यदि डीजे बजाते सड़कों पर पकड़े गए तो वैसे डीजे बजाने वालों को सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करते हुए डीजे को जप्त कर लिया जाएगा ।बैठक में जनप्रतिनिधियों से भी विचार विमर्श किया गया। बताया गया कि शबे बारात को लेकर पुलिस चौकस रहेगी और अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। बताया गया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत चिकनी फुलकाहा एवं मानपुर में मेला लगाया जा रहा है जिनको लेकर थाना अध्यक्ष ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि मेला लगने वाले स्थान पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाएगी एवं मेला में अफवाह एवं दहशत फैलाने वालों को पुलिस सीधे जेल भेजेगी।

थाना अध्यक्ष ने कड़े शब्दों में कहा सरस्वती पूजा में डीजे पर पूर्ण रूपेण प्रतिबंध रहेगा। बैठक में मुख्य रूप से मुखिया प्रतिनिधि नरेंद्र यादव मुखिया प्रतिनिधि संजय यादव, जन अधिकार पार्टी के नेता कुंदन यादव ,मुखिया दीपनारायण यादव, जाप के वरिष्ठ नेता विनय शंकर यादव, सरपंच अनिल सिंह, रविंद्र कुमार गुल, मोहम्मद सुभान ,कुंदन सिंह ,पूर्व सरपंच देवेंद्र प्रसाद यादव, सत्यदेव सिंह गुलूर झा विश्वनाथ यादव दिलीप कुमार यादव सहित कई जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग बैठक में मौजूद दिखे।

Comments (0)
Add Comment