स्टेट हाईवे पर बड़ा हादसा,एक की मौत

मोहम्मद मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया मुख्य बाजार में मंगलवार को स्टेट हाईवे पर अज्ञात कार ने बाइक को रौंदा बाइक चालक की घटनास्थल पर मौत हो गया। जब पीछे सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी।

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से 112 वाहन पुलिस ने दोनों इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पीछे सवार व्यक्ति की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया।

बताया गया कि अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के सिरसिया कला वार्ड नंबर 4 निवासी रंजय कुमार राम, पिता उपेंद्र राम के साथ जदिया थाना क्षेत्र के चरने गांव निवासी बाइक चालक रितेश कुमार राम पिता नवल राम लाल रंग के पल्सर बाइक बीआर 50 डी 52 34 से कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा करबेली गांव रंजेय राम के ससुराल जा रहे थे। जैसे ही टिकुलिया मुख्य बाजार के समीप पहुंचा की कुमारखंड की ओर से जा रहे अज्ञात कार की चपेट में आने से बाइक चालक रितेश कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि पीछे सवार रंजेय राम गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया सड़क दुर्घटना में एक घायल हैं जिन्हें बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेजा गया है। जबकि एक की मौत हो गई है। परिजनों को सूचना दिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Comments (0)
Add Comment