अब 6 सितंबर को नागरिक मंच का होगा धरना प्रदर्शन

मधेपुरा/ आगामी 31 अगस्त को घोषित नागरिक मंच का जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज पर धरना कार्यक्रम अब 6 सितंबर को होगा। इस संबंध में नागरिक मंच के अधिकारियों की एक बैठक संरक्षक विजय कुमार विमल के आवास पर हुई। बैठक में 31 अगस्त के मौसम पूर्वानुमान को देखते हुए धरना कार्यक्रम की तिथि को बढ़ा कर 6 सितंबर करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में शामिल लोगों ने धरना कार्यक्रम ऐतिहासिक बनाने के लिए व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया । नागरिक मंच के सदस्यों ने कहा कि मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज मधेपुरा और कोशी के लिए सफेद हाथी बन कर रह गया है। उदघाटन के 4 साल बाद भी कॉलेज में ना तो अल्ट्रासाउंड की सुविधा है, ना एम आर आई चालू हो पाया है। यहां एक तो चिकित्सकों की घोर कमी है जो हैं भी वे अस्पताल में सेवा देने के बदले गायब ही रह रहे हैं। ऐसे में मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए आम नागरिकों को सामने आने की जरूरत है। इसलिए नागरिक मंच के सदस्य और संरक्षक समाज के हर वर्ग के लोगों के साथ संपर्क स्थापित कर रहे हैं। इस आयोजन में सभी राजनीतिक दलों के जिला प्रमुखों को भी मधेपुरा के मुद्दे पर एक साथ आने के लिए निमंत्रण दिया जाएगा। 6 सितंबर के धरना कार्यक्रम को लेकर नागरिक मंच का एक शिष्ट मंडल अनुमंडल पदाधिकारी से भी मिला और उन्हें मेडिकल कॉलेज के निकट धरना की अनुमति प्रदान करने के लिए आवेदन दिया।

नागरिक मंच के आज के बैठक में संरक्षक नरेश पासवान, अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव, महासचिव अनिल अनल, उपाध्यक्ष पंकज यादव, राहुल यादव सचिव निशांत यादव, सोनू कुमार आदि मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment