164 विधायकों के साथ राज्यपाल के समक्ष दावा पेश करेंगे नीतीश कुमार

पटना/ बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है ।एक बार फिर से बिहार में सत्ता परिवर्तन हो रहा है ।हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे तो वही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रहेंगे ।

नीतीश कुमार का इस्तीफा राज्यपाल ने स्वीकार कर लिया है। बिहार में महागठबंधन के सरकार होंगे 164 विधायकों के साथ राज्यपाल के समक्ष मुख्यमंत्री अपनी दावेदारी पेश करेंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि विकास बिहार का जैसे हो वह करेंगे ।प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हंसकर टालते हुए कहा कि छोड़िए यह सब बात …उन्होंने कहा कि 2020 में इतनी कम सीट थी हम मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार नहीं थे। कई तरह की बातें कही जा रही थी। बीजेपी ने पंजाब और महाराष्ट्र में अपने सहयोगी को खत्म किया। अब बिहार में ऐसा करने की कोशिश में बीजेपी थी लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी।

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सबसे अनुभवी मुख्यमंत्रियों में नीतीश कुमार का नाम सबसे ऊपर है ।बड़े ही निडर होकर नीतीश कुमार जी ने बिहार के विकास के लिए यह फैसला किया है हम सब बिहार को बहुत आगे ले जाएंगे ।

Comments (0)
Add Comment