डीएम से मिल कुमारी विनीता भारती ने सौंपा मांग पत्र

मधेपुरा/ राजद प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्य पार्षद प्रत्याशी मधेपुरा नगर परिषद कुमारी विनीता भारती ने मधेपुरा जिला पदाधिकारी को एक मांग पत्र सौंप कर जिले की समस्याओं से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग किया है।

कुमारी विनीता भारती ने पत्र में कहा है कि जन नायक कर्पूरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय सह अस्पताल मधेपुरा में कई महत्पूर्ण जाँच घर आज भी बंद है और डॉक्टरों की घोर कमी है उसपर ध्यान दिया जाए।

करोड़ो की राशि से बने ऑडिटोरियम अब खंडहर बन चुका है उसपर ध्यान दिया जाए और उसे चालू करवाया जाए ।कोशी ही नहीं बिहार के सबसे बड़े तीर्थस्थल बाबा की नगरी सिंहेश्वर में व्याप्त भ्रष्टाचार और लूट पर रोक लगे।मधेपुरा नगर परिषद की विकास एकदम ठप पर चुकी है वहाँ व्याप्त भ्रष्टाचार पर रोक लगे।मधेपुरा नगर परिषद की कार्यपालक और मुख्य पार्षद के आपसी लड़ाई में नगर परिषद नरक परिषद बनकर रह गईं है उसपर ध्यान दिया जाए।

छठ आने को ही है और अभी तक छठ घाटों की सफाई शुरू नहीं हुआ है उसपर ध्यान देकर साफ – सफाई करवाई जाए साथ ही साथ शहर में लगे सी सी टी वी का काम नहीं करना और लागातार शहर में माँ – बहनो के साथ हो रहे लूट पर रोक लगे ।

डीएम से मिलकर लौटने के उपरांत बातचीत करते हुए कुमारी विनीता भारती ने कहा कि सभी मांगो से जिला पदाधिकारी को अवगत कराई हूं । जल्द ही सभी मांग पर काम होगा।

Comments (0)
Add Comment