मधेपुरा : गम्हरिया में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन

विजेता एवं उपविजेता को ट्रॉफी प्रदान करते हुए जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने खिलाड़ियों का किया हौसला अफजाई

राजीव कुमार@गम्हरिया,मधेपुरा

गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के किंग स्टार क्रिकेट ग्राउंड पर बुधवार को सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल मुकाबले के साथ संपन्न हुआ। बताया गया कि फाइनल मुकाबला गम्हरिया और भेलवा के बीच खेला गया। टॉस जीतकर भेलवा की टीम ने शानदार 195 रन का स्कोर 20 ओवर में 10 विकेट पर बनाए ।जिसमे मगन सिंह ने 60 रन राजू ने 37 रन एवं राजदीप ने 29 रानो का योगदान दिया। भेलवा की ओर से कुणाल ने 3 जबकि गौतम सिंह और राजू ने क्रमशः 2-2 विकेट चटकाए।गम्हरिया की ओर से 18 ओवर 4 गेंद पर सभी विकेट खोकर 189 रन बना पाया। जिसमें सन्नी यादव ने 97 रन दीपनारायण ने22रन तथा इमरान खान ने 11 रनों का योगदान दिया।गम्हरिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए मुन्ना राज, प्रदीप तथा राहुल ने क्रमशः दो-दो विकेट लिए।

विजेता एवं उपविजेता को ट्रॉफी प्रदान करते हुए जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई की। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने कहा कि खेल से आपसी भाईचारे का मिसाल कायम होता है साथ ही स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी क्रिकेट खेलना कई मायने में अच्छा माना गया है ।खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण करने में मनीष सिंह डॉ रविशंकर उर्फ पिंटू यादव कोसी टाइम्स के पत्रकार राजीव कुमार सहित अन्य लोगों ने इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करने में अपना सराहनीय योगदान दिया।इस टूर्नामेंट में बंटी सिंह ने निर्णायक भूमिका निभाई। कॉमेंटेटर के रूप में मोहम्मद इमरान अली एवं गुड्डू कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

टूर्नामेंट को सफल बनाने में संतोष,अमन,अजय, प्रदीप, मिट्ठू,कार्तिक,सिकंदर,विजय, क्रांति, लड्डू, मुकेश, विक्की का योगदान सराहनीय रहा।

Comments (0)
Add Comment