युवक को प्यार करना पर गया महंगा,गोली मार युवक को मौत की नींद सुलाया

उदाकिशुनगंज, मधेपुरा/ उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के पीपरा करौती पंचायत के वार्ड संख्या एक में बुधवार की शाम प्रेम प्रसंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई । युवक अमित कुमार गांव के बेचन गोस्वामी का पुत्र है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम गांव के पास युवक अमित खड़ा था। उसी समय उसे गोली मारी गई। बताया गया कि गोली मारने वालों के साथ चार पांच युवक थे । आनन फानन में स्वजन ज़ख्मी युवक को मोटरसाइकिल पर लाद कर पीएचसी लाया। जहां जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। उसके बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

युवक के पिता ने बताया कि उसके लड़के का गांव के ही लड़की से प्रेम हो गया था। उसके बाद लड़का लड़की फरार हो गया था। बाद में लड़की भी बरामद हुई । जहां लड़के वाले ने लड़की को उसके स्वजन को सुपुर्द कर दिया। फिर मामला शांत पड़ गया।  लेकिन अचानक बुधवार को युवक को गोली मार दिया गया। पुलिस ने बताया कि मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही  हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment