लायंस क्लब रॉयल ने लगाया डायबिटीज व न्यूरोपैथी जांच कैंप

मधेपुरा। लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल की ओर से गोशाला परिसर में रविवार को निशुल्क डायबिटीज और न्यूरोपैथी चेकअप शिविर लगाया गया। शिविर में पचास से अधिक मरीज पहुंचे। इन मरीजों की ब्लड शुगर लेवल की जांच की गई। चिकित्सक दल ने मरीजों की स्वास्थ्य का परीक्षण किया और उन्हें निशुल्क दवा भी दी गई। इस मेडिकल कैंप को क्लब के उपाध्यक्ष डॉ असीम प्रकाश, डॉ पंकज कुमार और डॉ नीरज कुमार की देखरेख में आयोजित किया गया। लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल के अध्यक्ष लायन किशोर कुमार ने कहा कि इस निःशुल्क शिविर से लोगों को बहुत लाभ हुआ है। आगे भी ऐसे शिविर समय समय पर लगाए जायेंगे।

क्लब के उपाध्यक्ष लायन डॉ असीम प्रकाश ने कहा कि जोन चेयरपर्सन डॉ दिलीप बाबू के दिशानिर्देश और पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर के मार्गदर्शन और प्रेसिडेंट किशोर बाबू, सेक्रेटरी रूपेश बाबू, कोषाध्यक्ष कुंदन बाबू और क्लब के सभी सम्मानित सदस्यों के सहयोग से लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल द्वारा विश्वकर्मा पूजा के दिन रविवार को 8 बजे से दिन के 11 बजे तक श्री कृष्ण मंदिर गोशाला परिसर मधेपुरा में फ्री मधुमेह और न्यूरोपैथी जांच शिविर लगाया गया। मधेपुरा वासियों ने इस कैंप का लाभ उठाया और इस आयोजन को सफल बनाया। कैंप में कार्डिलॉजिस्ट डॉ पंकज कुमार की उपस्थिति सराहनीय रही।

जनता हेल्थ केयर इंस्टीट्यूट के डॉ नीरज की उपस्थिति में सभी प्रकार के खून जांच मुफ्त करवाई गई। जल्दी ही एक मेगा हेल्थ कैंप भी लगाया जाएगा। कैंप के सफल संचालन में क्लब के कोषाध्यक्ष लायन कुंदन कुमार, लायन सुनील कुमार, लायन अरुण कुमार, लायन विकास कुमार, लायन अमोद कुमार के अलावा कृष्ण मंदिर कमेटी के किशोर बाबू, शिक्षक कृष्णकांत बाबू, देवनारायण बाबू, की अहम भूमिका रही।

Comments (0)
Add Comment