अंबाला से मजदूर का शव पहुंचा गाँव, मातम का माहौल

मो ० मुजाहिद आलम/ कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी अंतर्गत बिशनपुर सुंदर पंचायत स्थित लक्ष्मीनिया गांव निवासी 23 वर्षीय मजदूर कुंदन कुमार की हरियाणा राज्य के अंबाला शहर स्थित रायपुर रानी मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मौत खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्ष्मीनिया गांव वार्ड नंबर 9 निवासी अरुण यादव का 23 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार आठ माह से हरियाणा राज्य के अंबाला शहर स्थित रायपुर रानी में रहकर टाइल्स मिस्त्री का काम करते थे। शुक्रवार को करीब 9 बजे अपने बाइक से मजदूरी करने के लिए निकल कर जा रहे थे। जैसे ही रायपुर रानी अंबाला मुख मार्ग पर पहुंच की बाइक के आगे अचानक साढ़ आ गया। बाइक अनियंत्रित होने से कुंदन कुमार बाइक लेकर सामने आ रहे ट्रक से जा टकराई और कुंदन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने कुंदन कुमार को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना कुंदन कुमार के परिजनों को दिया गया। अंबाला पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर लक्ष्मीनिया गांव पहुंचे। जहां स्थानीय ग्रामीणों ने कुंदन कुमार की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में महिला, पुरुष, युवा, बुजुर्ग की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही पूर्व जिला पार्षद रूबी देवी, मुखिया गोपाल ठाकुर, कुमेश कुमार, पूर्व मुखिया प्रदीप यादव अन्य जनप्रतिनिधि परिवार से मिलकर ढाढस बंधाया।

Comments (0)
Add Comment