बाइक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर,एक बच्ची की मौत

अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने पुरैनी के अंभोबासा जा रहे थे

अफजल राज@पुरैनी,मधेपुरा

पुरैनी एस एच –58 से धनेशपुर जाने वाली सड़क पर बाइक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में एक हुई मौत।

मिली जानकारी के अनुसार आलमनगर थाना क्षेत्र के खापुर निवासी धर्मेंद्र कुमार अपने रिश्तेदार सीताराम के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए पुरैनी के अंभोबासा जानें के दौरान गैस एजेंसी से 400 मीटर पहले अंभोबासा की ओर से आ रही ईट लदी ट्रेक्टर और पुरैनी की और से जा रहे बाइक में जबरदस्त टक्कर हुई। अंभोबासा की और से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आने से धर्मेंद्र कुमार की पुत्री अनुराधा (4 वर्षीय) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक अनुराधा के पिता धर्मेंद्र कुमार और मां गीता देवी बुरी तरह जख्मी हो गए।

जबकि घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया।वही डॉ राजेश कुमार रंजन ने कहा धर्मेंद्र कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है।घटना के सूचना मिलते ही पुरैनी पंचायत के मुखिया विनोद कांबली निषाद पहुंचे।

घटना के संबंध में पुरैनी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों घायलों को इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा जा रहा है। बाइक और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। मौके पर एएसआई गंगा चौधरी, कमांडो रोहित कुमार, जितेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार घटना स्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

Comments (0)
Add Comment