लरहा में सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रुपौली पंचायत के लरहा में सांस्कृतिक कार्यक्रम मैथिली महोत्सव का आयोजन किया गया. जिसका विधिवत उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलित कर सिंहेश्वर के विधायक चंद्रहास चौपाल, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अरुण कुमार, दिनेश यादव, मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष किशोर कुमार पप्पू, दुलार पीपरही के मुखिया पप्पू यादव, सहित अन्य ने किया.

इस दौरान विधायक ने लोगों को शांति व्यवस्था कायम रखते हुए उक्त कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए कहा. थानाध्यक्ष ने कहा कि कार्यक्रम को सामाजिक सद्भाव को बिगाड़े बिना कार्यक्रम को देखे. मुखिया संघ के अध्यक्ष ने कहा कि यह एक सामाजिक प्रक्रिया है समाज को एक जुट होकर सभी कार्य को करना चाहिए. कार्यक्रम में मैथिली की लोक गायिका उषा यादव सहित अन्य ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर सभी दर्शकों का मन मोह लिया.

वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में खगेश यादव, गजेंद्र यादव, नरेश यादव, महानंद यादव, पप्पू कुमार, बिजेंद्र यादव, मुन्ना यादव सहित अन्य ने काफी मेहनत किया. जबकि युवक संघ के मनखुश महाराजा, दिलखुश कुमार, दीपक कुमार, अमृत कुमार, अजय कुमार, विजय कुमार, गुड्डू कुमार सहित अन्य ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने में योगदान दिया.

Comments (0)
Add Comment