दो बाइक में टक्कर, युवक अस्पताल में भर्ती

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित बिशनपुर पुल के समीप शनिवार को दिन के करीब एक बजे स्टेट हाईवे पर दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक चालक घायल हो गया। स्थानीय ग्रामीण और कुमारखंड थाना पुलिस के सहयोग से घायल बाइक चालक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ नवीन कुमार भारती द्वारा इलाज किया गया।

बताया गया कि पूर्णिया जिले के के०नगर थाना क्षेत्र के जयकृष्णपुर वार्ड नंबर 7 निवासी सौरभ कुमार सहरसा जिले के सोनबरसा राज में प्राइवेट बैंक का कर्मी है। छठ पूजा की छुट्टी होने के बाद वह अपने ननिहाल सोकेला मोड़ जा रहे थे। ननिहाल से सौरभ कुमार अपने घर जयकृष्णपुर वार्ड नंबर 7 लौट जाते। बाइक लेकर जैसे ही बिशनपुर पुल के समीप पहुंचा की जदिया की ओर से आ रहे बाइक चालक और सौरभ कुमार की बाइक के आमने-सामने की टक्कर में सौरभ कुमार घायल हो गया।

गश्त कर रही कुमारखंड पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्तल पर पहुंचकर बाइक चालक सौरभ कुमार को कुमारखंड पुलिस ने वाहन में बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया।

Comments (0)
Add Comment