पहले सेमीफाइनल में सहरसा को हराकर बक्सर ने फाइनल में बनाया अपना जगह

चौसा प्रशासन और आज़ाद सपोटिंग क्लब के तत्वावधान में आयोजित अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट प्रतियोगिता 2022

चौसा,मधेपुरा/चौसा प्रशासन और आज़ाद सपोटिंग क्लब के तत्वावधान फुटबॉल अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट प्रतियोगिता 2022 चौसा के फुटबॉल मैच का पहला सेमीफाइनल मुकाबला सहरसा बनाम बक्सर के बीच खेला गया।

मध्यांतर से पहले दोनों टीमों के बीच कांटो का टक्कर रहा।मध्यांतर के पहले दोनों टीम शून्य के बराबरी पर रही। मध्यांतर के बाद बक्सर ने सहरसा की ओर एक गोल पर दागा। जवाब में सहरसा ने भी एक गोल बक्सर पर दाग कर मैच को ड्रॉ कर दिया। मैच बराबरी की स्थिति में निर्णायक के द्वारा ट्राई ब्रेकर(पेनॉल्टी शॉट) में सहरसा ने 05 और बक्सर ने 06 गोल किया । इस प्रकार कुल 6-5 से बक्सर की टीम विजयी हुई और फाइनल में अपना जगह बना लिया। वही बुधवार को मालदा (बंगाल) बनाम पूर्णिया के बीच खेला जाएगा। फुटबॉल मैच का रेफरी मुंगेर के रविशंकर, खगड़िया के आदित्य कुमार, शंकर कुमार सिंह, सहर्षा के असफाक आलम थे।


मौके पर अंचल अधिकारी राकेश सिंह,थानाध्यक्ष किशोर कुमार,सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार भूतपूर्व मुखिया सूर्य कुमार पट्वे,बीस सूत्री के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद,मनोज पासवान,राजेश पासवान,मनोज राणा,संजय कुमार संजु,माखनलाल चतुर्वेदी, राजकिशोर पासवान उपस्थित थे।मैच के दौरान कॉमेंटेटर की भूमिका में ए एन श्रवण व मंसूर नदाफ रहे।

Comments (0)
Add Comment