ब्रेकिंग न्यूज़: बाइक और ऑटो की सीधी टक्कर,दो युवक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

अफजल राज@ पुरैनी, मधेपुरा

पुरैनी थाना क्षेत्र के गैस एजेंसी से 300 मीटर पहले अकेलवा पेड़ के समीप बाइक और ऑटो की सीधी टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान पैना पंचायत के बिहपुरिया बासा वार्ड संख्या 08 निवासी मोहम्मद मोहीद के पुत्र मोहम्मद गुलशादिर के रूप में हुई।

वहीं गंभीर रूप से घायल की पहचान पैना पंचायत के ही दो युवक खलील के पुत्र मोहम्मद सरफराज, व रहमान आलम वहीं ज़ख्मी महिला की पहचाना  बिरेंद्र मेहता की पत्नी बबिता देवी (35)  रूप में की गई है. हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर होने के बाद बाइक सवार तीन युवक में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया।वही डॉक्टर राजेश रंजन ने बताया कि तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटनास्थल पर पहुंचे पुरैनी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि तीनों घायलों को इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा जा रहा है। बाइक और ऑटो को जब्त कर लिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद अदालत के पुत्र इंजमाम आलम की मौत हायर सेंटर ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई है। मौत की खबर सुनते ही मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसर गया है परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

Comments (0)
Add Comment