वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया पेट्रोल पंप से सौ मीटर दक्षिण गुरुवार को सुबह करीब तीन बजे पूर्व मुखिया अनमोल प्रसाद यादव के घर के समीप स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। पूर्व मुखिया अनमोल प्रसाद यादव ने घटना की सूचना कुमारखंड थाना पुलिस को दिया।

थाना के एसआई रविकांत कुमार 112 नंबर वाहन पुलिस पीटीसी बिजेंदर यादव, विजय कुमार, मुन्ना सिंह, अजहरुद्दीन अंसारी पहुंचकर शव को कब्जे में कर थाना लाया। मोबाइल के माध्यम से मृतक की सूचना परिजनों को दिया गया।

मृतक के भाई सुभाष कुमार यादव ने बताया कि रात करीब 10 बजे तक घर पर ही था। साथ में गांव के ही रंजीत कुमार, धीरज कुमार थे। घर से रात में किस समय निकले पता नहीं चला। सुबह 4 बजे जानकारी मिली टिकुलिया गांव में सड़क दुर्घटना में छोटा भाई चंद किशोर यादव की मौत हो गई है। बाइक चालक मृतक की पहचान सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के डहरिया गांव वार्ड नंबर 8 निवासी भुमेश्वर यादव का 16 वर्ष पुत्र चंद किशोर यादव है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Comments (0)
Add Comment