गालीबाज सब इंस्पेक्टर निलंबित, सहरसा SP ने की कार्रवाई

सहरसा/ विकास कुमार/ सहरसा में जमीन विवाद में एक पक्ष के लोगों से पैसे की मांग कर भद्दी भद्दी गाली देने का बनगांव थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर का ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो और वीडियो तीन दिन पूर्व का बताया जा रहा। वहीं, गाली देने वाले पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिसकर्मी एक पक्ष के लोगों को भद्दी-भद्दी गली दे रहे हैं। साथ ही पैसे की भी मांग की जा रही है। यह ऑडियो सब इंस्पेक्टर रोशन सिंह का बताया जा रहा है। बनगांव नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 की एक जमीन को लेकर दो पक्षों में पूर्व से विवाद चल रहा था। एक पक्ष के द्वारा जारी ऑडियो व वीडियो में कहा जा रहा है कि उनकी जमीन पर बने घर को तोड़फोड़ किया गया। जिसकी शिकायत थाना में की गई। इस संबंध में पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद दारोगा रौशन कुमार द्वारा उनसे फोन पर बातचीत के दौरान भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जाति विशेष की भी चर्चा की है। दारोगा पैसे की डिमांड भी कर रहे थे। यही नहीं कई अन्य चर्चा भी बातचीत में की गई है। यह ऑडियो वीडियो बीते तीन दिन पूर्व का बताया जा रहा है।

इस ऑडियो वायरल मामले में पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करते हुए सब इंस्पेक्टर रोशन सिंह को निलंबित कर दिया है। साथ ही साथ 24 घंटे के अंदर थाना खाली करने आदेश दिया गया है। बतातें चलें की इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे थे।

Comments (0)
Add Comment