हथियार का भय दिखा लुट लिए 16550 रूपया

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया गांव वार्ड 11 में जुगनी देवी के दरवाजे पर सोमवार को दिन के करीब तीन बजे फ्यूजन बैंक कर्मी ग्राहक के साथ बैठक करने के बाद बैठे हुए थे उसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाश आया और बैंक कर्मी के कनपट्टी पर हथियार सटाकर जेब से 16550 रूपया लूट कर फरार हो गया। कुमारखंड थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है ।

जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड स्थित फ्यूजन बैंक में कार्यरत कर्मी मोहित कुमार ने बताया कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया और टिकुलिया में चार जगह बैंक के ग्राहक के साथ बैठक कर रूपया की वसूली कर टिकुलिया गांव निवासी जुगनी देवी के दरवाजे पर बैठक करने के बाद एक ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। जुगनी देवी अपने दरवाजे पर किराना दुकान भी खोले हुए है । बाइक सवार अज्ञात बदमाश दुकान सामान खरीदने के बहाने आया और बैंक कर्मी मोहित कुमार से पूछा आप बैंक कर्मी है। इतना पूछते ही बदमाश कमर से पिस्टल निकलकर मोहित कुमार के कनपटी पर सटाकर मोती कुमार से 16550 रुपया लूट कर बदमाश फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। लूटकांड की घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं। थाना अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को घटना स्थल पर भेजा गया है। बैंक कर्मी को कल बुलाया गया है।

Comments (0)
Add Comment