सड़क हादसे में बाइक चालक समेत तीन व्यक्ति जख्मी, इलाज के लिए भर्ती

मो० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित बिशनपुर गांव मुसहरी टोला के समीप स्टेट हाईवे पर बुधवार को रात करीब 7 बजे जदिया की ओर से आ रहे बाइक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को जबरदस्त रूप से धक्का मार कर जख्मी कर दिया। जबकि बाइक लेकर गिरने से बाइक चालक और पीछे सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बाइक चालक और पीछे सवार व्यक्ति की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया कि गढ़िया गांव निवासी छोटू कुमार अपने बाइक से जदिया की ओर से घर लौट रहे थे जैसे ही मुसहरी टोला के समीप पहुंचा की सड़क पार कर रहे बिशनपुर गांव निवासी सिकंदर ऋषि देव को देख बाइक चालक ने नियंत्रण खो दिया सिकंदर ऋषि देव को धक्का लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जबकि बाइक लेकर गिरने से बाइक चालक छोटू कुमार और बाइक पर पीछे सवार भोला ठाकुर जख्मी हो गया।

स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर भोला ठाकुर और छोटू कुमार की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

Comments (0)
Add Comment