दो बाइक के जबरदस्त टक्कर में दोनों बाइक चालक समेत तीन लोग घायल, एक रेफर

कुमारखंड,मधेपुरा/कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव में स्टेट हाईवे पर खूंटी रही मोड़ के समीप रविवार के दिन के करीब 1:30 बजे दो बाइक के जबरदस्त टक्कर में दोनों बाइक चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ इम्तियाज आलम ने प्राथमिक उपचार कर एक बाइक चालक की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया कि सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के कोरिया पट्टी गांव निवासी बाइक चालक नीतीश कुमार अपने बाइक से बाइक के पीछे गांव के ही प्रमोद कुमार को बैठा कर मीरगंज निजी काम से जा रहे थे। जैसे ही गढ़िया गांव स्थित खूंटी रही मोड़ के समीप पहुंचा कि खूंटी रही गांव की ओर से आ रहे श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया टोला वार्ड नंबर 4 निवासी मो ०  रेकामूल आलम के बाइक में जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया। बाइक लेकर गिरने से बाइक चालक नीतीश कुमार पीछे सवार प्रमोद कुमार जबकि दूसरा बाइक चालक मो ० रेकामूल आलम घायल हो गया।

स्थानीय ग्रामीणों ने घायल को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बाइक चालक नीतीश कुमार की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही 112 वाहन पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर घायलों की स्थिति की जानकारी लेकर घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दिया।

Comments (0)
Add Comment