चौसा की समस्या को लेकर मधेपुरा सांसद से मिले सामाजिक कार्यकर्ता

👉सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा संसद दिनेश चंद्र यादव से मिलकर चौसा की समस्या को रखा

मधेपुरा ब्यूरो/सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव से मिलकर चौसा की समस्या को रखा औऱ एक स्मार पत्र सौंपा।

संघ के संरक्षक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी, उपाध्यक्ष मनोज शर्मा,सचिव संजय कुमार सुमन,कोषाध्यक्ष आशीष कुमार, वरीय सदस्य अशोक कुमार,जवाहर चौधरी,सांसद प्रतिनिधि कुंदन कुमार बंटी ने संयुक्त हस्ताक्षरित एक स्मार पत्र संसद दिनेश चंद्र यादव को सौपा गया।

सांसद श्रीयादव को दिए गए स्मार पत्र में संघ के कार्यकर्ताओं ने कहा कि चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित डाकघर किराए के मकान में चल रहा है।ऐसा नहीं है कि डाकघर को अपनी जमीन नहीं है।जमीन रहने के बावजूद भवन का निर्माण नहीं होने से इसे किराए के मकान में संचालित किया जा रहा है। सरकारी उपेक्षा के कारण डाकघर के लिए भवन नहीं बनाया जा सका है। डाकघर की जमीन खाली पड़ी है।चौसा डाकघर से बड़ी संख्या में लोग जुड़े हुए हैं।

दिए गए आवेदन में उन्होंने कहा कि पूर्णिया और भागलपुर जिले की सीमा पर अवस्थित होने के कारण लोगों की आवाजाही अधिक होती है ।चौसा डाकघर गली में संचालित होने के कारण आम लोगों को अधिक फायदा नहीं मिल पा रहा है। चौसा राजस्व कचहरी के निकट जमीन वर्षों से खाली पड़ी हुई है। डाकघर के ग्राहकों को समुचित भवन के अभाव में बहुत परेशानी हो रही है।डाकघर की जमीन चौसा बाजार के मुख्य स्थल पर अवस्थित है।भवन बन जाने से डाकघर की महत्वाकांक्षी योजनाएं तथा बैंकिंग से ज्यादा ग्राहक जुड़ेंगे। संघ के कार्यकर्ताओं ने सांसद श्रीयादव से चौसा डाकघर की खाली पड़ी जमीन पर यथाशीघ्र भवन निर्माण कराने की मांग की।

Comments (0)
Add Comment