तो क्या मधेपुरा से पप्पू यादव होंगे उम्मीदवार, आज तय हो जायेगा पप्पू या कोई और…

अमिताभ/मधेपुरा/  बिहार खासकर कोसी सीमांचल की सियासी हलचल के बीच इस वक्त की सबसे बड़ी खबर है। आज तय हो सकता है कि मधेपुरा से राजद उम्मीदवार पूर्व सांसद पप्पू यादव होंगे या कोई और…..

कोसी टाइम्स को विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद पप्पू यादव के राजद में वापसी और मधेपुरा से उम्मीदवारी के लिए आज की डेड लाइन तय है। आज शाम तक या तो पप्पू यादव राजद के लालटेन छाप पर मधेपुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए हामी भर सकते हैं या आज देर रात तक मधेपुरा से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में किसी और के नाम का ऐलान राजद नेतृत्व कर देगा। हालांकि फिलवक्त इस पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है लेकिन पप्पू यादव की घर वापसी का प्रयास अभी भी जारी है जिसका इंतजार देर शाम तक रहेगा। बताया जा रहा है कि पप्पू यादव के कुछ ऐसे खास लोग  जो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के भी काफी करीबी हैं, वह अभी भी इस प्रयास में लगे हुए हैं कि पप्पू यादव मधेपुरा से चुनाव लड़ने को राजी हो जाएं। राजद के एक खास खेमा सहित पप्पू यादव के समर्थकों को भी उम्मीद है कि पप्पू यादव मधेपुरा से राजद के सिम्बल पर चुनाव लड़ने को राजी हो सकते हैं। वैसे राजद के ही कुछ नेताओं का मानना है कि उनके साथ बीते दिनों जो कुछ हुआ निश्चित तौर पर सही नहीं हुआ है और वह इतनी जल्दी उनके साथ हुए धोखे और अपमान को भूल नहीं सकते हैं लेकिन उनका यह भी मानना है कि देश, राज्य और कोसी सीमांचल के हित में अगर पप्पू यादव मधेपुरा से चुनाव लड़ने को तैयार हो जाते हैं तो निश्चित तौर पर यह महागठबंधन के लिए बड़ी बात होगी। वैसे पूर्व सांसद पप्पू यादव की ओर से इस पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जा रही है।

राजद प्रत्याशी पर संशय लेकिन शरद पुत्र के एक व्हाट्सएप ग्रुप का नाम.. शांतनु शरद यादव मधेपुरा एमपी 2024 

 

मजे की बात यह भी है कि राजद की ओर से फिलहाल मधेपुरा लोकसभा सीट के लिए कोई उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है लेकिन पूर्व सांसद स्व. शरद यादव के पुत्र शांतनु शरद यादव के एक व्हाट्सएप ग्रुप का नाम शांतनु शरद यादव मधेपुरा एमपी 2024 दिख रहा है। इस ग्रुप में 387 से अधिक सदस्य जुड़े हुए हैं और यह सक्रिय भी है। बता दे कि शांतनु शरद यादव मधेपुरा लोकसभा सीट के लिए संभावित उम्मीदवार हैं। राजद सूत्र बताते हैं कि पप्पू यादव के ना करने के बाद राजद प्रत्याशियों की दौड़ में जो चार-पांच नाम शामिल हैं उसमें शांतनु शरद यादव का नाम सबसे आगे है। बहरहाल आज रात तक का इंतजार सबको है।

Comments (0)
Add Comment