रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा चैनपुर के अग्नि पीड़ित परिवारों को दी गई राहत सामग्री

मो0 मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के वार्ड 2 चैनपुर टोला में पिछले दिनों हुई भीषण अग्निकांड में पीड़ित हुए सभी 20 परिवारों को रेड क्रॉस सोसाइटी मधेपुरा के द्वारा राहत सामग्री का वितरण किया गया।

रविवार को डीएम मधेपुरा के निर्देश पर रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव रविंद कुमार रमन के नेतृत्व में पहुंचे टीम ने प्रमुख प्रतिनिधि अरुण कुमार सिंह, विधायक प्रतिनिधि अमीर मंडल, वार्ड सदस्य वकील आलम, पंचायत समिति सदस्य शंभू पासवान एवं अन्य गणमान्य लोगों की मौजूदगी में सभी पीड़ित परिवारों को 37 प्रकार के सामान वाला किचन सेट, 5 तरह के सामग्री वाला हाइजेनिक किट , उच्च क्वालिटी का त्रिपाल प्रदान किए। मौके पर रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव श्री रमन ने बताया कि डीएम के निर्देश के बाद चैनपुर गांव में भीषण अग्निकांड के पीड़ित सभी परिवारों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा आपदा पीड़ित लोगों को की सहायता को प्राथमिकता दी जाती है। मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि अरुण कुमार सिंह ने कहा कि रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री देना मानवता का कार्य है । जिसके लिए रेड क्रॉस सोसाइटी का निर्माण हुआ है।

मौके पर सोसाइट के कार्यकारी सदस्य डॉ प्रणव प्रभाकर, अर्चना कुमारी, दीपक कुमार, यशवंत कुमार ,राजाराम कुमार ,राजस्व कर्मचारी पंकज कुमार, मुखिया प्रतिनिधि नंदन कुमार, शब्बीर आलम, मोहम्मद इलियास, एजाज आलम ,हाजी अशफाक आलम सहित सभी पीड़ित परिवार के लोग मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment