अगर अश्लीलता फैलाई तो की जाएगी कार्रवाई-एसडीओ एस जेड हसन

अफज़ल राज

कोसी टाइम्स@पुरैनी,मधेपुरा

पुरैनी थाना परिसर में बृहस्पतिवार एसडीओ एस जेड हसन की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर एसडीओ एस जेड हसन ने कहा कि पुरैनी थाना क्षेत्र में कई जगहों पर काली पूजा और मेला का आयोजन किया जाता है। हर जगह पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति रहेगी। इंटरनेट मीडिया पर खास निगाह रखी जा रही है। उन्होंने पूजा समितियों के सदस्यों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।उन्होंने कहा कि काली पूजा के अवसर पर मेला का आयोजन करने से पूर्व लाइसेंस लें। लाइसेंस के लिए आवेदन पर प्रतिमा विसर्जन का रूट अवश्य अंकित करें। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लीलता फैलाने वाले
पूजा समितियों पर कार्रवाई की जाएगी।
डीएसपी अविनाश कुमार ने कहा कि प्रतिबंधित छठ घाटों पर पर्व नहीं मनाएं। प्रशासन की और से चिन्हित घाटों पर ही पर्व मनाएं। उन्होंने छठ के अवसर पर मेला आयोजित करने वाले समितियों को भी लाइसेंस के लिए आवेदन करने के निर्देश दिए। कहा कि शांति भंग करने वाले तत्वों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि निर्मल ठाकुर ने कहा कि पुरैनी आपसी भाईचारे के लिए जाना जाता है। जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने कहा कि छठ पर्व के अवसर पर घाटों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।
मौके पर बीडीओ अरुण कुमार सिंह,अंचलाधिकारी किशुन दयाल राय, राजद अध्यक्ष कपिलदेव सिंह निषाद,भाजपा अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, युवा शक्ति अध्यक्ष राजेश रोशन,प्रमुख प्रतिनिधि हिमांशु यादव,उप प्रमुख शंभू साह, सांसद प्रतिनिधि निर्मल ठाकुर,पूर्व प्रमुख जवाहर मेहता, मुखिया मोहम्मद वाजिद,दिनेश शर्मा,सुभाष कुमार भारती,पंसस पवन गोस्वामी, मंजीत साह,सरपंच मु.अमजद, पूर्व मुखिया पवन केडिया,मु.मोबीन,पूर्व सरपंच पप्पू मिस्त्री, पंसस प्रतिनिधि मु.जुबेर आलम, पंकज मिश्रा, दिनेश पंडित,गौरी यादव,मु.सबुद आलम,मु.रियाज, धर्मेन्द्र यादव, अशोक पंडित, अर्जुन अग्रवाल,मु, अबरार उर्फ हीरो, मौहम्मद सद्दाम हुसैन, इंद्र कुमार इलू, भाजपा नेता धर्मेंद्र यादव, सहित काफी संख्या में दोनों समुदाय के लोग मोजूद रहें।

Comments (0)
Add Comment