Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

हमने पुरानी ख़बरों को archieve पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archieve.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

थाना परिसर में मुहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

- Sponsored -

मो ० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

श्रीनगर थाना परिसर में मुहर्रम पर्व को लेकर को शांति समिति की बैठक थानाध्यक्ष राधवेंद्र नारायण की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक के दौरान थानाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से क्षेत्र में शांति और सोहार्दपूर्ण वातावरण में आपसी भाईचारा तथा सादगी के साथ को होने वाले मुहर्रम का पर्व मनाने की अपील की । उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान शांति व्यवस्था भंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने उपस्थित जनप्रतिनिधियों , बुद्धिजीवियों एवं आम लोगों से कहा कि पर्व के दौरान जगह-जगह सादे लिबास में पुलिस बल तैनात किए जाएंगे। इस दौरान पुलिस को सहयोग करें और शांति पूर्ण माहौल में पर्व मनाएं । उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी । पर्व के दौरान हंगामा करने वाले और हुड़दंग मचाने वाले के उपर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी और ऐसा करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। ताजिया जुलूस के लिए मेला कमेटी को लाइसेंस लेने होंगे और निर्धारित मार्ग पर ही जुलूस निकालने होंगे। इसके लिए 10 जुलाई तक लाइसेंस प्राप्त किया जा सकता है। लाइसेंस के लिए कम से कम 8 से 10 सदस्यीय टीम का गठन कर सभी का पता मोबाइल नंबर सहित सभी कागजात थाना में जमा करें। मुहर्रम में अखडा (मेला) के लिए मेला समिति के अध्यक्ष जगह को चिन्हित कर थाना को सूचना करेंगे। इस का पालन करना हरहाल में सुनिश्चित करने के लिए लोगों को प्रशासन को सहयोग देने की अपील भी की गई ।

बैठक में सरकार के निर्देश की जानकारी विस्तार से दी गई और उपस्थित लोगों से क्षेत्र की जानकारी भी ली गई ।

मौके पर एसआई नागेंद्र कुमार , एसआई धनश्याम प्रसाद, पीटीसी राकेश कुमार सिंह, मुखिया प्रतिनिधि नंदन कुमार, मुन्ना अजीम, नरेश कुमार, सरपंच दबीर दानिश, चितरंजन सिंह, जहांगीर आलम, मो रब्बान, प्रभुु नरायण ठाकुर, पवन मिश्रा, धनेश्वर प्रसाद सिंह, संजीत झा, नोशेर आलम, वकील आलम, मोहम्मद नोमान, शोएब आलम, मो जहांगीर आलम, मो नौसाद, देवन राय, सुकेश चौरसिया, राजकुमार झा, गुलाब सरदार , मो बेचन सहित सभी पुलिसकर्मी एवं ग्रामीण पुलिस मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Leave A Reply

Your email address will not be published.