पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या करने वाला युवक मुंबई से गिरफ्तार, लाया गया मधेपुरा

मुजाहिद आलम/मधेपुरा/ पत्नी और बेटी की गला काट कर निर्मम हत्या करने वाले सनकी युवक को मधेपुरा पुलिस आज मुम्बई से लेकर मधेपुरा पहुंची। इस दौरान कोशी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप लांडे ने प्रेस वार्ता कर घटना पर से पर्दा उठाया। डीआईजी ने बताया कि हत्यारे मो. जिब्राइल की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चेलेंज था। वह लगातार सोशल मीडिया और फोन पर लोगों को धमकी दे रहा था और पुलिस को भी चेलेंज कर रहा था। जिस चेलेंज को हमलोगों ने स्वीकार किया और पुलिस टीम भेज कर उसे मुम्बई से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि 6 अगस्त की सुबह भर्राही ओपी को सूचना मिली कि मछबखड़ा गांव के पुलिया पर अज्ञात महिला का कटा हुआ सर रखा हुआ हैं। उक्त कटे सर का पहचान गांव के कुद्रे आलम की बेटी मुर्शीदा खातून के रूप में हुई । जिसकी शादी मोहम्मद जिब्राइल पिता मोहम्मद विदेशी साकिम पोखरिया वार्ड नंबर 1 थाना श्रीनगर जिला मधेपुरा के साथ हुई थी जिससे 3 बच्चे भी हैं । भर्राही ओपी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए श्रीनगर थाना को इस संबंध में सूचित किया गया। श्रीनगर थाना द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके ससुराल के बंद कमरे से मृतिका एवं उसकी छोटी पुत्री का सिर कटा लाश बरामद किया गया। साथ ही घटना में प्रयुक्त दबिया जप्त कर लिया गया ।पुलिस इधर अनुसंधान कर ही रही थी कि उसके कुछ ऑडियो और फोटो पुलिस के हाथ लगे जो सोशल मीडिया पर आरोपी जिब्राइल द्वारा वायरल किया गया था। जिसमें उनके द्वारा बताया गया था की हत्या कर शव का धर और सर कहां कहां रखा गया है। इस ऑडियो में पुलिस को चेलेंज भी किया गया था।

डीआईजी ने बताया कि मधेपुरा पुलिस इस मामले को चैलेंज के रूप में स्वीकार किया और अनुसंधान प्रारंभ कर दिया । उन्होंने कहा कि एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में इस कांड के उद्भेदन हेतु लगातार टीम काम कर रही थी। इस कांड के वैज्ञानिक अनुसंधान के दौरान कांड के अभियुक्त मोहम्मद जिब्राइल पिता मोहम्मद विदेशी के मोबाइल का अंतिम लोकेशन राज्य से बाहर महाराष्ट्र अंतर्गत मुंबई सेंट्रल मराठा मंदिर के आसपास मिला।

Comments (0)
Add Comment