युवक की नदी में डूबने से मौ’त, परिजनों में मचा कोहराम

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया के संगम घाट पर शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे 27 वर्षीय युवक का सुरसर नदी में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने की वजह से युवक की डूबने से मौत हो गई।

स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि टिकुलिया गांव वार्ड नंबर तेहर महादलित टोला निवासी बालकृष्ण सरदार सुरसर नदी में स्नान करने गए और गहरे पानी में जाने की वजह से डूबने से मौत हुई है । स्थानीय ग्रामीण और परिजन सुरसर नदी में खोजबीन करते रहे शनिवार की सुबह करीब सात बजे युवक का शव बहते हुए भतनी घाट पर पुल से पांच सौ मीटर उत्तर और पूरब की दिशा में युवक का शव झाड़ी में फंसा मिला । स्थानीय ग्रामीणों ने भतनी ओपी पुलिस को सूचना दी।

ओपीध्यक्ष रामेश्वर साफी पुलिस पदाधिकारी और फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को नदी से बाहर निकालकर कर पंचनामा कर पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। मौत की खबर सुनकर मां रामवती देवी का रो रो कर बुरा हाल है और बार बार बेहोश हो रही है। मृतक युवक का शादी एक साल पूर्व हुआ ही था पत्नी पूजा देवी आठ माह की गर्भवती है जो अपना सुध बुध खो चुकी है।

इस संबंध में अंचल अधिकारी शशि कुमार ने बताया जानकारी मिली है राजस्व कर्मचारी को भेजा गया है। जांच रिपोर्ट मिलते ही आपदा से मिलने वाली सहायता राशि मृतक के आश्रित को दिया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment